sex power badane ke medicine

सैक्स पावर बढाने के मेडिसिन।sex power badane ke medicine

आज के समय में लोग सेक्स की समस्या को लेकर बहुत परेशान रहते है इसके पीछे बहुत सारे कारण हो सकते है। कम सेक्स या उत्तेजना की कमी के कारण लोग बहुत परेशान रहते है। वह बाजार में उपलब्ध अलग अलग तरह की सेक्स मेडिसिन का इस्तेमाल करते है। इन मेडिसिन का प्रयोग करने के बाद कुछ समय के लिए तुरंत राहत मिल जाती है।


इन मेडिसिन का प्रयोग लगातार करने लगते है। तो उनके शरीर पर इन दवाओं का नकारात्मक प्रभाव होने लगता है। कुछ समय के बाद ऐसी स्तिथि आती है व्यक्ति बिना इन दवाओं के सेक्स का आनंद नहीं ले सकता है। इन दवाओं की बाजार में बहुत ज्यादा कीमत होती है

sex power capsule for couple stamina

इस कारण व्यक्ति सेक्स मेडिसिन के साइड इफ़ेक्ट से बहुत प्रभावित होता है, क्योंकि उसे इन चीजों के बारे में सही जानकारी नहीं होती है। व्यक्ति अपने वैवाहिक जीवन से हताश हो जाता है और उसका जीवन निराशा से भर जाता है।

अब आपको घबरानें या डरने की जरुरत नहीं है, आज हम आपको सेक्स पावर बढ़ाने के मेडिसिन के बारे में बात करेंगे। यह हर व्यक्ति का सपना होता है, कि वह उसका पार्टनर या साथी के साथ बिस्तर पर लम्बे समय तक टिक सके। यह हर किसी की इच्छा होती है की वह सेक्स को एक लम्बे समय तक एन्जॉय कर सके और उन लम्हों को यादगार बना सके।

सैक्स पावर कैप्सूल का Name List and price


1 . टाइम ऑन हर्बल कैप्सूल
2 . विन अप हर्बल कैप्सूल
3 . सम्राट कैप्सूल

1 . टाइम ऑन हर्बल कैप्सूल।Time on herbal capsule

Time on capsule
Time on


सबसे पहले हम बात करते है टाइम ऑन कैप्सूल की जो व्यक्ति को सेक्स के समय को और लम्बा करता है। इस आयुर्वेदिक ओसधि का मुख्य काम शीघ्रपतन को जड़ से खत्म करना है।

यह व्यक्ति की मांसपेशियों को मजबूत बनाती है और उन्हें ताकत प्रदान करती है। इस आयुर्वेदिक कैप्सूल का प्रयोग करके आप अपने पार्टनर को आसानी से खुश कर सके।

यह आपको बिस्तर पर लम्बे समय तक टिकने में आपकी हेल्प करता है। यह आपको शक्ति देता है की आप और आपका पार्टनर लम्बे समय तक एक असीम आनंद की प्राप्ति कर सकेंगे।

इसमें मुख्य रूप से – सतावर, अस्वगंधा, कौंच बीज, बबूल, अरेबिका, अकरकरा, सालम मिश्री , मकरध्वज आदि का मिश्रण है। यह पूरी तरह आयुर्वेदिक है और 100 % रिजल्ट देता है। इसके प्रयोग करने से यह व्यक्ति को अंदर से अच्छा और तनाव मुक्त रखता है।

सैक्स पावर कैप्सूल का नाम लिस्ट price और इस्तेमाल / sex power capsule price and uses

टाइम ऑन कैप्सूल का प्राइस 300 रूपए है जिसकी पैकिंग में आपको 10 कैप्सूल मिलेंगे
आप इसका सेवन सुबह शाम को दूध या पानी के साथ कर सकते हो या चिकिस्तक के अनुसार ले सकते है।
अच्छा रिजल्ट प्राप्त करने के लिए 45 से 60 दिन के कोर्स की सलाह दी जाती है।

2 . विन-अप हर्बल कैप्सूल। winup Herbal capsule

winup capsule benefit
winup capsule


यह कैप्सूल अमन हेल्थ केयर द्वारा तैयार किया गया है। यह लिंग में शक्ति को बढ़ाने में हेल्प करता है। इस का मुख्य काम इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की बीमारी को जड़ से खत्म करना है।

यह कैप्सूल पुरुषो में सेक्स की समता को बढ़ाने में हेल्प करता है इसका प्रयोग करते ही यह कैप्सूल अपना काम करना शुरू कर देता है। विन अप पुरुषो में मर्दानगी और जूनून को बढ़ाता है

यह उत्तेजना के दौरान चिकनी मांसपेशियों को आराम देने और लिंग में रक्त प्रवाह को बढ़ाता है। यह लिंग को मजबूत और कड़कपन बना देता है यह व्यक्ति की सहनशीलता को बढ़ाने में हेल्प करता है।

आप अपने साथी के साथ लम्बे समय तक सेक्स का आनंद उठा सके। यह पूरी तरह हर्बल है इसका कोई भी साइड इफ़ेक्ट नहीं है यह आपको चुस्ती फुर्ती और जोश से भर देता है।

यह दवा 100 % रिजल्ट प्रदान करता है विन-अप पुरे भारत में पुरुषो के लिए सबसे अच्छा एवं हर्बल प्रोडक्ट है। इसमें मुख्य रूप से अस्वगंधा, सतावर, जायफल, कोंच बीज, केसर, सफ़ेद मकरध्वज, और सालम मिश्री से यह कैप्सूल बनाया जाता है।

सैक्स पावर कैप्सूल का नाम लिस्ट price और इस्तेमाल

विन अप कैप्सूल का प्राइस 320 रूपए है जिसकी पैकिंग में आपको 10 कैप्सूल मिलेंगे
आप इसका सेवन सुबह शाम को दूध या पानी के साथ कर सकते हो या चिकिस्तक के अनुसार ले सकते है।
अच्छा रिजल्ट प्राप्त करने के लिए 45 से 60 दिन के कोर्स की सलाह दी जाती है।

3 . सम्राट हर्बल कैप्सूल।Samraat capsule

samraat capsule
SHOP NOW


अगर आप लम्बे समय तक सेक्स का आनंद उठाना चाहते है तो आपके लिए सम्राट कैप्सूल से अच्छा और कोई भी आयुर्वेदिक प्रोडक्ट नहीं है।

इसे हनीमून पैकेज के नाम से जाना जाता है इसका एक कैप्सूल का प्रयोग लगातार तीन दिन तक बना रहता है। यह आपको शक्ति और मजबूती और समय को बढ़ाने में आपको हेल्प करता है। ज्यादा आनंद प्राप्त करने के लिए ही सम्राट कैप्सूल का निर्माण किया गया है

यह पूरी तरह से आयुर्वेदिक और हर्बल है। इसमें मुख्य रूप से आयुर्वेदिक सामग्री का प्रयोग किया गया है जैसे -सतावर, कौंचबीज, अस्वगंधा, अकरकरा, केसर, मकरध्वज, शिलाजीत का प्रयोग किया जाता है।

बिस्तर पर लम्बे समय तक टिकने के लिए आपको सम्राट कैप्सूल का प्रयोग आप कर सकते है। सबसे अच्छी बात यह है की यह पूर्ण रूप से आयुर्वेदिक है इसका कोई भी साइड इफ़ेक्ट नहीं है।

सैक्स पावर कैप्सूल का नाम लिस्ट price और इस्तेमाल /samraat capsule price and uses

सम्राट कैप्सूल का प्राइस 490 रूपए है जिसकी पैकिंग में आपको 5 कैप्सूल मिलेंगे
आप इसका सेवन सुबह शाम को दूध या पानी के साथ कर सकते हो या चिकिस्तक के अनुसार ले सकते है।
अच्छा रिजल्ट प्राप्त करने के लिए 45 से 60 दिन के कोर्स की सलाह दी जाती है।

यह आपके स्टैमिना को बूस्ट करता है जिस से आप एक नए जोश से लबरेज रहते हो। आप हमारी वेबसाइट www.amanhealthcare.in पर विजिट कर सकते है

इस प्रकार हम कह सकते है। यदि आप भी सेक्स स्टैमिना पावर को बढ़ाने के लिए मेडिसिन को सर्च कर रहे है, तो ये सबसे अच्छे और आयुर्वेदिक प्रोडक्ट है । अगर जानकारी अच्छी लगे तो पेज को लाइक और शेयर करे। किसी और टॉपिक पर जानकारी के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते है। अधिक जानकारी के लिए आप सेक्सोलॉजिस्ट से भी सम्पर्क कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *